बॉलीवुड पर जारी कोरोना का कहर, अर्जुन रामपाल भी हुए संक्रमण का शिकार

देश में लगातार बढ़ रही कोरोना महामारी ने कोहराम मचा दिया है। संक्रमण की दूसरी वेब से हालात गंभीर बन चुके हैं। कोविड का कहर बॉलीवुड जगत से अछूता नहीं है। रोजाना कोई न कोई सेलेब्रिटी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है। इसी बीच खबर आई है कि अभिनेता अर्जुन रामपाल कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर ने इस बात की जानकारी शनिवार को ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, “मैं टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव मिला हूं। हांलाकि मुझे कोई लक्षण महसूस नहीं हुए हैं, मैनें खुद को आइसोलेट करके क्वारंटीन कर लिया है और पूरी मेडिकल केयर कर रहा हूं। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों, कृपया ध्यान रखें। यह बहुत डरावना समय है लेकिन हमें जागरुर रहना है और थोड़े समय के लिए अपना ख्याल रखना है। इससे आगे बहुत फायदा मिलेगा। एक साथ रहकर हम कोरोना से लड़ सकते हैं”।
वहीं, बीते दिन बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वे और उनका परिवार हर तरह का बचाव करने के बावजूद कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।
अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, “हर तरह का बचाव करने और घर में रहने के बाद भी मेरे परिवार के सदस्य और मैं कोरोना संक्रमित हो गए। हम सभी घर में क्वारंटीन हो चुके हैं और डॉक्टरों द्वारा बता ई गई दवाई भी ले रहे हैं। आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ख्याल रखें और सुरक्षित रहें। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरुरत है। स्थिति की गंभीरता को समझें और इसे हल्के में ना लें”।गौरतलब है, इससे पहले भी फिल्म और टीवी जगत के कई सितारे कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। शनिवार को अभिनेता सोनू सूद और सुमित व्यास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दोनों ही इस वक्त क्वारंटीन हैं।

About Post Author

आप चूक गए होंगे