बॉलीवुड के “दबंग” खान की फैमिली पर बरपा कोरोना का कहर

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आतंक मचा रही है। महामारी के इस कहर से आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक कोई अछूता नहीं है। रोजाना कोई न कोई सितारा कोरोना संक्रमण की चपेट में आ ही जाता है। इस बीच खबर आई है कि फिल्म जगत के दबंग खान यानी सलमान खान के घर पर कोरोनावायरस अपना कहर बरपा रहा है। उनकी बहन अलवीरा खान कोविड पॉजिटिव हो गई हैं जबकि अर्पिता खान शर्मा अप्रैल में ही कोरोना संक्रमित हो गई थी। इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड के चुलबुल पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने कहा, “मेरी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कोरोना की ये दूसरी लहर बहुत खतरनाक है। इससे मैं कैसे खुद को बचा पा रहा हूं, ये मैं ही जानता हूं। पिछले साल तो हम सुनते थे कि किसी को कोरोना हो गया, लेकिन इस बार तो हमारे करीबियों में ही केस पाए जा रहे हैं। कोरोना की ये दूसरी लहर काफी तेजी से फैलती दिख रही है।” हांलाकि सलमान ने यह नहीं बताया कि कब उनकी बहने कोरोना संक्रमित हुई थीं।
सलमान खान की सबसे लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वे अप्रैल माह की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। उन्होंने लिखा, मैं कोविड-19 से 2021 के अप्रैल महीने की शुरुआत में संक्रमित पाई गई थी। हालांकि, मुझे कोई लक्षण नहीं थे। मैंने सारी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल का पालन किया था। भगवान की दया से मैं पूरी तरह रिकवर हो गई और तब से पूरी तरह से ठीक हूं। सुरक्षित रहें, मजबूत रहें और पॉजिटिव रहें’।
गौरतलब है कि इस महामारी के कारण बॉलिवुड इंडस्ट्री को खासा नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसी के साथ छोटे स्तर पर कार्य कर रहे वर्कर्स जैसे स्पॉटबॉय, लाइटमैन आदि की आजीविका पर लात पड़ी है। इन सभी जरूरतमंदों की मदद के लिए बॉलिवुड के भाईजान सलमान खान आगे आए हैं। उन्होंने इस संकट के समय में सलमान खान फिल्म उद्योग के 25 हज़ार श्रमिकों के खातों में सीधे 1500 रूपये भेजने का ऐलान किया है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे