बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने पत्नी के साथ मालदीव में किया वेकेशन एन्जॉय

शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने पहुंचे। मालदीव में पहुंचने के बाद कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उनके फैंस ने तस्वीरों पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी। पिछले महीने शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने मालदीव वेकेशन को लेकर काफी सुर्खियों में थे। मीरा राजपूत लगातार अपने फैंस के लिए वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। अब मीरा राजपूत ने अपने मालदीव वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो मालदीव के उस विला का है जहां शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ठहरे हुए थे।


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मालदीव के सोनेवा फुशी विला में ठहरे हुए थे। वीडियो की शुरुआत विला के छोटे सीन के साथ होती है। इसमें विला की खुली बालकनी और छत दिखाई दे रही है, जो सफेद सोफे से और खूबसूरत दिख रही है। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि विला के ठीक सामने नीला समुद्र दिख रहा है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है। सोनेवा फुशी विला में एक प्राइवेट पूल भी दिख रहा है।
सोनेवा फुशी विला के वीडियो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘पिछले महीने मालदीव में मेरी पसंदीदा जगह पर एक नजर डालें। फिलहाल में गर्म दिनों में वापस जाने और नंगे पैर चलने का सपना देख रही हूं।’ सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत की ओर से शेयर किए सोनेवा फुशी विला का वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं।


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोनेवा फुशी विला की वेबसाइट के अनुसार सोनवा फुशी में 63 लक्जरी बीचफ्रंट विला और आठ वाटर रिट्रीट हैं। इस विला में एक से नौ बेडरूम तक है। 2 बेडरूम सोनवा फुशी विला की एक रात की कीमत करीब 3,890 (करीब ₹ 2.89 लाख) डॉलर है, जिसमें टैक्स और अन्य शुल्क शामिल नहीं है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे