बिग बॉस फेम अली गोनी और फुकरे स्टार मनजोत सिंह के परिजन हुए कोरोना संक्रमित, दोनों सोशल मीडिया पर हुए भावुक

पूरा देश कोरोना से रात-दिन लड़ाई लड़ लहा है, लेकिन कोविड-19 का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम जनमानस से लेकर सेलेब्स तक कोई इस महामारी से अछूता नहीं है। अब हाल यह है कि इस विनाशकारी संकट ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों के परिजन को चपेट में लेना शुरु कर दिया है। बता दें, बिग बॉस फेम अली गोनी के आत्मीय जन बीते नौ दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं जिसकी वजह से एक्टर उनसे मिल तक नहीं पा रहे हैं। उन्होंने अपनी इसी कश्मकश को जनता के सामने बयां करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में अभिनेता ने अपने तीन भांजों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे फाइटर बच्चे। मैं तुम्हें गले लगाने और देखने के लिए बिलकुल भी इंतजार नहीं कर सकता, मेरे बच्चों। आई हेट यू कोरोना।” दरअसल, अली के तीनों भांजे भी कोरोना संक्रमित हैं जिसके चलते वे किसी से मिल नहीं पा रहे हैं।


ऐसा ही हाल बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी है, हाल ही में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के परिजन भी कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ गए थे जिसके बाद उन्होंने भावुक होकर सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी थी। मंगलवार को फुकरे के एक्टर मनजोत सिंह ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित भाई के लिए मदद मांगी थी। उन्होंने अपने भाई के लिए अस्पताल में बेड का इंतजाम करने की अपील की थी। जिसके बाद एक्टर के कई फैंस उनकी मदद के लिए आगे बढ़कर सामने आए।
गौरतलब है, कोरोना संकट के इस दौर में प्रत्येक सक्षम व्यक्ति अपनी क्षमतानुसार सहायता के लिए आगे आ रहा है। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार कोविड-19 से जूझने के लिए लोगों की सहायता कर रहे हैं। जिनमें सोनू सूद, अक्षय कुमार, सलमान खान, आलिया भट्ट आदि शामिल हैं।

About Post Author