बदमाशों ने दो युवकों का अपहरण कर की हत्या, लोगों के बीच दहशत, पुलिस जांच में जुटी

गुरुग्राम के फर्रुखनगर में रविवार रात करीब 10 बजे दो दोस्तों को कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया और उनकी हत्या कर दी। दोनो दोस्तों में से एक का शव सोमवार सुबह फर्रुखनगर में ही मिला जब की दूसरे दोस्त का शव झज्जर के बेरी क्षेत्र में दोपहर के समय मिला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं दोनों दोस्तों की मौत के बाद से पूरे इलाके में खौफ का माहोल है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों दोस्तों के नाम अमित और बिंदर है। अमित एक डीजे संचालक था और वह रविवार के दिन अपने दोस्त अमन के घर कुआं पुजं के समय डीजे बजा रहा था। रात करीब 10 बजे कुछ बदमाश आ कर अमित और उसके दोस्त बिंदर को अगवा करके ले गए। बाद में पुलिस को बिंदर का शव सोमवार सुबह फर्रुखनगर में ही मिला। वहीं अमित का शव झज्जर में स्थित बेरी गाँव के पास दोपहर के समय मिला। अमित को तीन गोली मारी गई थीं जिनमें से दो गोली सर में और एक गोली पेट के ऊपरी हिस्से में मारी गई थी।
इस घटना के बाद से ही पीरे इलाके में खौफ का माहौल है। वहीं दोनों दोस्तों के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नही थी। पुलिस जांच में जुट गई है और आस-पास के इलाकों में पूछ-ताछ कर रही है।

About Post Author