फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट, फोटो वायरल

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं। लंदन में चल रही शूटिंग के दौरान वे सेट से आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई थी जो कि अब काफी वायरल हो रही है। दरअसल, इस फोटो में प्रियंका के सिर और गाल दोनों पर चोट के बड़े से निशान दिख रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि बताएं इन दोनों चोट में से कौन सी असली है और कौन सी नकली?
बता दें, इस तस्वीर के वायरल होते ही उनके फैंस काफी चिंतित नज़र आ रहे हैं। वे उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका को एक फाइट सीन परफॉर्म करते हुए चेहरे पर एक कट लग गया था जो कि उनके गाल पर देखा जा सकता है जबकि उनके माथे पर लगी चोट और खून के थक्के नकली हैं।
इन्हीं दोनों की तस्वीर अभिनेत्री ने साझा करते हुए फैंस से असली और नकली का सवाल किया था। गौरतलब है, सिटाडेल में प्रियंका एक स्पाई यानी जासूस का किरदार निभाएंगी। अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होने वाली यह मूवी एवेंजर्स द एंडगेम के प्रोड्यूसर रुसो ब्रदर्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे