‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ पदार्पण करने वाली हैं मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपने बॉलीवुड डेब्यू को सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ यशराज फिल्म के ऐतिहासिक ड्रामा “पृथ्वीराज” में करने के लिए तैयार हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे, जबकि मानुषी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी।

“हमने भूमिका के लिए बहुत सारे युवा, नए चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हम एक शानदार भव्य भारतीय नायिका की तलाश में थे। जबकि संयोगिता एक अविश्वसनीय रूप से सुंदर व्यक्ति थी, वह एक मजबूत, आत्मविश्वास वाली लड़की भी थी। हम किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना चाह रहे थे जो संयोगिता के चुंबकीय व्यक्तित्व से मेल खा सके और हमें वह मानुषी में मिला। “उन्होनें भूमिका के लिए दो बार ऑडिशन दिया क्योंकि हम इस कास्टिंग के साथ निश्चित रूप से संतुष्ट होना चाहते थे और उन्होनें हर बार इसे नाकाम कर दिया। द्विवेदी ने एक बयान में कहा, ” तब से वह सप्ताह में छह दिन रिहर्सल कर रही हैं और पिछले 9 महीनों से उन्हें अच्छी तरह से तैयार किया जा रहा है। ”
मानुषी ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करना उनके लिए एक सम्मान की बात है और वह इस भाग के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करेंगी। “मेरा जीवन, अब तक, वास्तव में एक परी कथा रही है। मिस इंडिया बनने और फिर मिस वर्ल्ड बनने से अब मेरी पहली फिल्म के रूप में इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिल रहा है, यह मेरे जीवन का एक नया, रोमांचक अध्याय है।
उन्होंने कहा, “राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। वह एक शक्तिशाली व्यक्तित्व थी और जो सही है उसके लिए खड़ी हुई और अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण फैसले खुद से लिए। उनका जीवन भारतीय इतिहास का एक अत्यंत महत्वपूर्ण अध्याय है और मैं उसे यथासंभव सटीक रूप से निभाने की पूरी कोशिश करूंगी।

About Post Author