देश विरोधी टिप्पणी पर घिरे कॉमेडियन वीर दास, बढ़ी मुश्किलें

देश

कॉमेडियन वीर दास की एक वीडियो पर बवाल देश में मच गया है। अमेरिका में उनकी परफॉर्मेंस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एक्टर वीर दास के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। वायरल क्लिप में वीर दास ने कहा कि वह ‘दो भारत’ से आते हैं, जहां भारतीय मर्द दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में वे महिलाओं के साथ गैंगरेप करते हैं।

इसके बाद वीर दास को ट्विटर पर लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और बीजेपी नेताओं ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट में वीर दास पर हमला बोला है। उन्होंने वीर दास को टैग करते हुए लिखा, जब आप सभी भारतीय मर्दों को गैंग रेपिस्ट कहते हैं तो इससे पूरी दुनिया में भारतीयों के खिलाफ जातिवाद और बुलिंग में इजाफा होता है। बंगाल में भयंकर अकाल के बाद चर्चिल ने कहा था, ‘खरगोशों की तरह प्रजनन करते हैं ये भारतीय, ऐसे ही मरेंगे।

उन्होंने भूख के कारण लाखों लोगों की मौत के लिए भारतीयों की सेक्स ड्राइव / प्रजनन क्षमता को जिम्मेदार ठहराया था। पूरी जाति को निशाना बनाने वाला ऐसा काम सॉफ्ट टेररिज्म है, ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोगों का गुस्सा देखते हुए अब वीर दास ने अपनी सफाई में कहा है कि, उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि वो वीडियो में लोगों की सोच को लेकर बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, “एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है। “वीर दास ने ट्विटर पर एक नोट साझा कर कहा कि उनका इरादा यह याद दिलाने का था कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी ‘महान’ है। वीर दास ने आगे कहा कि, “लोग भारत को एक उम्मीद के साथ देखते हैं। नफरत के साथ नहीं। लोग भारत के लिए तालियां बजाते हैं इज्जत देते हैं और मुझे अपने देश पर गर्व है। मैं इस गर्व के साथ जीता हूं।”

About Post Author