दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अस्पताल लेने पहुंची एंबुलेंस, आज होगा अंतिम संस्कार

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को हर्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। उनके निधन की खबर से टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही सदमे में हैं। उनके फैंस को तो यकीन ही नहीं आ रहा कि सिर्फ 40 साल की उम्र में कोई इस तरह दुनिया छोड़कर केसे जा सकता है।
सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को बीती रात अस्पताल में ही रखा गया था। आज सुबह 10-11 बजे के करीब उनका पार्थिव शरीर उनके मुंबई स्थित आवास पर पहुंचेगा उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला कि बृहस्पतिवार की सुबह जब उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो उनको कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम करीब तीन घंटे चला। बता दें, बीते दिन तड़के तीन बजे सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में दर्द हुआ और उन्हें बैचेनी महसूस हुई थी। पुलिस और सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सिद्धार्थ को सुबह जगाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन वह नहीं उठे।
उनकी मां ने तुरंत अपनी बेटियों को फोन किया। बेटी और दामाद सिद्धार्थ को लेकर मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक पता चला कि शहनाज गिल उनके सबसे करीबी दोस्त की मौत से बिल्कुल टूट चुकी हैं। शहनाज के पिता ने बताया कि बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है, उसने मुझसे कहा- पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़कर चला गया है। अब में कैसे रहूंगी कैसे जीऊंगी?
खबरों के मुताबिक, शहनाज उसे रोज की तरह उठाने गई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। शहनाज ने उसे गोदी में पकड़ के रखा और फिर भी सिद्धार्थ ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर शहनाज ने उसके पूरे परिवार को बुलाया जो आसपास ही रहते हैं जिसके बाद सिद्धार्थ को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। शहनाज ने रोते हुए अपने पापा से कहा थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो में कैसे रहूंगी।

About Post Author