जिला पंचायात चुनाव में जीत के बाद बीजेपी जिला गौतमबुद्ध की पार्टी ऑफिस पर बैठक, जिलाध्यक्ष बोले- जनकल्याणकारी योजनाओं पर जनता की मुहर

जिला गौतमबुद्ध भाजपा ने रविवार के दिन पार्टी ऑफिस पर एक बैठक की। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी और जिला पंचायत सदस्य देवा भाटी ने जिला पंचायत चुनावों में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन को लेकर जिले की जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।
जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और अच्छे कार्यों पर मुहर लगा दी है।
भाजपा सरकार की नीति और रीति आम जन की सेवा की रही है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में भी प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री योगी के कोरोना से निपटने हेतु कुशल प्रबंधन एवं नीतियों पर विश्वास जताया है। देशभर में मोदीज के नेतृत्व में करोड़ों-करोड़ जनता को मुफ्त वैक्सीन देने, 80 करोड़ जनता को मुफ्त राशन देने जैसी योजनाओं द्वारा कोरोना से उत्पन्न कठिन हालात से निपटने में सरकार और जनता को सफलता प्राप्त हुई है।
2022 में भी योगी के नेतृत्व में एक बार पुनः भाजपा सरकार को प्रचंड बहुमत से जिताकर उत्तरप्रदेश को देश में नंबर एक राज्य बनाने में समस्त प्रदेशवासी अपना आशीर्वाद अवश्य देंगे।

About Post Author