जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेगा ‘कोरोनावायरस लॉकडाउन’

जिस लॉकडाउन ने हमें करीब एक साल से घरों में कैद करा हुआ है, ज़िंदगी के हर पहलू को प्रभावित किया है उसकी कहानी अब बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएगी।फरवरी-मार्च महीने से भारत में कोविड-19 ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए थे और देखते ही देखते लोगों की जिंदगी बदल गई। इस महामारी की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन ने तो ऐसे दृश्य दिखा दिए, जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। अब मशहूर फिल्म निर्माता मधुर भंडाकर ‘इंडिया लॉकडाउन’ नाम से एक मूवी लेकर आने वाले हैं।
इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी। पोस्ट के अनुसार मधुर भंडाकर ने इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट फाइनल कर दिए हैं और पहला पोस्टर भी रिवील कर दिया है।
फिल्म में प्रतीक बब्बर, सई ताम्हणकर, श्वेता बसु प्रसाद, आहना कुमार, प्रकाश बेलावड़ी और ज़रीन शिहाब दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू हो जाएगी। ये मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसे भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशनल पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।
फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें ताला और नो एंट्री दिखाई दे रहा है। कोशिश की गई है कि लॉकडाउन में जो परेशानियों का सामना आम जनता को करना पड़ा और जो परिस्थितियां हमारे सामने आयी हैं, उन्हें पोस्टर में जगह दी जाए। कोई शख्स अपने बच्चों को ठेले पर लेकर जा रहा है, कोई अपने डॉगी को टहला रहा है तो कपल्स साथ नज़र रहे हैं।

About Post Author