Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सोनिया ने साधा केंद्र पर निशाना

बैठक

कांग्रेस की अग्रिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में बुधवार को संसदीय दल की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तमाम सांसद शामिल हुए। इस दौरान सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों और आम लोगों के प्रति असंवेदनशील है। इसके अलावा उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार भारत की संपत्ति बेच रही है। उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ रही महंगाई करोड़ों परिवार के मासिक बजट को खराब कर रही है।


यह बैठक उस वक्त बुलाई गई है जब राज्यसभा के 12 सांसदों के शीतकालीन सत्र के दौरान निलंबन के चलते विपक्षी दलों की तरफ से लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। बता दें, विपक्षी दल आज संसद परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने राज्यसभा से सांसदों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन करेंगे। यह प्रदर्शन सुबह करीब 10 बजे से लेकर शाम पांच बजे तक चलेगा। राज्यसभा में प्रतिपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को कहा था कि संसद के उच्च सदन में कार्यवाही में बाधा के लिए सरकार जिम्मेदार है। इसके साथ ही उन्होंने राज्यसभा के 12 सांसदों के निलंबन को गलत करार दिया।

Exit mobile version