एक्ट्रेस तारा सुतारिया बिकनी टॉप पहन कर घूमने निकली, सोशल मीडिया पर लोगों ने साधा निशाना

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस में से एक तारा सुतारिया इस समय सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। तारा सुतारिया की अबतक की फिल्में तो कुछ खास नहीं रहीं लेकिन सोशल मीडीया पर उनका जलवा बरकार है। इस वक्त तारा अपने आउफीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में पपराजी ने अपने कैमरे में तारा की तस्वीरें खीचीं इन तस्वीरों में तारा ने नीले रंग के ब्रालेट के साथ जींस पहन रखी थी। तारा की इन तस्वीरों को जब पैप्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की फिर क्या लोगों ने ले लिया निशाने पर और ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने लिखा कि कोई इसको कपड़े दे दो। वहीं एक व्यक्ति ने तो तारा के ड्रेस पहने के अंदाज पर ही सवाल उठा दिए।
तारा को ट्रोल करते हुए लोगों यहीं नहीं रूके और वायरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीर पर तो एक यूजर ने लिखा कैजुअल कपड़ों की जगह बिकिनी टॉप पहन रखा है, वाह कितना अच्छा फैशन सेंस है। एक यूजर ने यह भी लिख डाला कि मुझे तो लगता है मैम शर्ट पहनना भूल ही गईं हैं। इसके बाद कुछ लोगों ने तो तारा को कपडें खरीदने के लिए कहा तो कुछ ने उन्हें उनके आउटफीट पर काम करने के लिए कहा।
तारा की आने वाले फिल्मों की बात करें तो वो इस समय एक विलन रिटर्स की फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं, उनकी फिल्म तडप सितम्बर में रिलीज हो सकती है और इन दोनोम फिल्मों के बाद टाईगर श्रॉप के साथ हीरोपंती-2 में नजर आएंगी।

About Post Author