आज मनी हाइस्ट 5 का आखिरी भाग होगा रिलीज

शगूुन सिंह। आखिरकार वो दिन आ ही गया जब दुनिय़ा का सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय सीरिज मनी हाइस्ट का सफर आज खत्म होगा। जी, हां मनी हाइस्ट का आखिरी भाग आज यानी 3 दिसबंर को डेढ बजे स्ट्रीम कर रिलीज कर दिया जाएगा । वहीं प्लेटफॉर्म ने इसकी सूचना गुरूवार रात को ट्वीट करके दी। मनी हाइस्ट 5 का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे फैंस को राहत की सांस दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा गया कि अपनी पासबुक्स को मार्क कर लीजिए । हम बैंक ऑफ स्पेन जा रहे हैं। मनी हाइस्ट फिनाले कल डेढ बजे आ रहा है।

मनी हाइस्ट स्पेनिश में ला काला दे पापेल (La casa de Papel) के नाम से बनाई गई थी। इसके चारों सीजन स्पेनिश के अलावा अंग्रेजी,हिंदी,तमिल और तेलुगु भाषाओं में उपलब्ध है। आज दोपहर डेढ़ बजे पता चल जाएगा की प्रोफेसर और उनकी टीम बैंक ऑफ स्पेन को चोरी करने में कामयाब होगें या स्पेशल फोर्स का निशाना बन जाती है। सीरीज के मुख्य किरदार प्रोफेसर उर्फ अलवारो मोर्ते ने मैड्रिड में शो के फिनाले से पहले रेड कारपेट पर मशहूर यूटयूब भुवन कुमार से बात करते हुए कहा – मैं खुश हूं कि शो को फिजूल में लम्बा खींचने का कोई फायदा नहीं है। यह लोगों को थका सकता है। इससे गलत एंडिंग का खतरा होता है । हम सबको लगता है कि शो खत्म करने का यह एकदम सही वक्त है।

हालांकि काफी फैंस मनी हाइस्ट के अंत पर उदास होंगें । मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन को दो भागों में बांटा गया है। पहले भाग को 3 सितम्बर को रिलीज कर दिया गया था,जिसमें 5 एपिसोड थे और आखिरी भाग में भी 5 एपिसोड है। 3 सितंबर तक के भाग को मिलाकर अब तक मनी हाइस्ट के कुल 36 एपिसोड रिलीज हो चुके है।

About Post Author