Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आईआईएमटी के छात्रों ने जेस्ट एण्ड जील में दिखाई प्रतिभा

छात्रों

शहर के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज समूह में मंगलवार को सालाना कॉलेज फेस्टिवल जेस्ट एण्ड जील का आयोजन किया गया। इसमें दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न संस्थानों के छात्रों ने इस इवेंट्स में हिस्सा लिया। इस मौके पर विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में 400 से अधिक विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। समारोह की शुरुआत मैनजमेंट के डॉयरेक्टर अभिन्न बख्सी भटनागर ने छात्रों के साथ सरस्वती वंदना व दीप जलाकर की।

इसके बाद विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए फैशन शो, ग्रुप डांस, डुएट डांस और ग्रुप सिंगिंग, रंगोली, फेस पेंटिंग, कोलॉज मेकिंग, बिजनेस क्विज, सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। संस्थान के हरे भरे ग्राउंड में छात्रों द्वारा अद्भुत फ्लैश मॉब प्रदर्शन से ग्राउंड का माहौल और भी शानदार हो गया।

भारत के स्वादिष्ट व्यंजनों का प्रतिनिधित्व करने वाली थीम पर स्टॉल लगाए गए जिसमें मुंबई की भेलपूरी, हैदराबाद की बिरयानी, दिल्ली-एनसीआर के फेमस स्ट्रीट फूड में से एक तंदूरी सोया चाप, पंजाब का विश्व प्रसिद्ध सरसों का साग और मक्के की रोटी सहित दक्षिण भारत के भोजन का सभी छात्रों ने कॉलेज में लुफ्त उठाया।

पूरे कार्यक्रम के दौरान संस्थान में एक उच्च स्तर की ऊर्जा और उत्साह का माहौल देखा गया। कॉलेज के डॉयरेक्टर जनरल एमके सोनी ने कहा कि इस तरह के प्रोग्राम से आईआईएमटी कॉलेज के छात्रों और दूसरे शिक्षण संस्थानों से आए विद्यार्थियों के बीच एक समझ बढ़ेगी और आपसी विचार एक दूसरे से साझा कर सकते हैं। उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए और उनके प्रयासों के लिए सभी छात्रों की प्रशंसा की और उन्हें शुभकामना भी दी। वहीं कार्यक्रम के अंत में विभिन्न विजेताओं को पुरस्कार व प्रमाणपत्र देकर सम्मानित भी किया गया किया।

Exit mobile version