Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

छोटे भाई ने आपने ही बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

बेबी कुमारी। महज अंडे को लेकर हुए विवाद में गुस्सा हो कर छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकू मार कर हत्या करदी।रविवार को सुबह 11:00 बजे दोनों के बीच अंडे के भुगतान को लेकर विवाद हो गया। मां सुंदरी देवी ने बताया कि अनारजीत और रवि के बीच मामूली झगड़ा हुआ थाथा। जिसे सुलझा लिया गया था। लेकिन किसी को यह नहीं पता थी की ऐसी घटना घट जाएगी।

पश्चिम दिल्ली में मादीपुर इलाके से एक हत्या को लेकर मामला सामने आया है। यहां अंडे को लेकर विवाद में छोटे भाई ने अपनी ही बड़े भाई को चाकू मार हत्या कर दी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा मामले की जांच शुरू की गयी। पुलिस ने बताया कि मादीपुर इलाके में मामूली बात को लेकर विवाद में 25 साल के युवा ने अपनी ही बड़े भाई की चाकू मार हत्या कर दी। रात 2:30 बजे पुलिस को एक युवक ने घायल होने की खबर दी थी। मौके पर पुलिस ने घायल को गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में पहुंचाया, तभी जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के सीने पर कईबार चाकू से वार किया गया था, और माथे पर भी चोट के निशान थे। पुलिस को मां सुंदरी देवी ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 11 बजे के अंडे के भुगतान को लेकर अनारजीत और अंडे की रेहड़ी लगाने वाले रवि के बीच मामूली झगड़ा हुआ था, जिसे सुलझा लिया गया था। हालांकि पुलिस हर पहलू की जांच करने में जुट गई, और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। आपको बता दे तो यह खबर सामने आते ही आसपास के लोग डरे हुए हैं। आखिर कैसे कोई अपने भाई की हत्या एक मामूली सी छोटी बातो पर कर सकता है? पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Exit mobile version