Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आखिर क्यों ?आगबबूला हो उठी CM ममता बनर्जी

चंचल सैनी। हालही में रिलीज हुई ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ फिल्म के निर्देशक सनोज मिश्रा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गुस्से होना पड़ा है। साथ ही कोलकाता पुलिस ने उन्हें नोटिस भी भेजा है। कोलकाता में ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर अब भी विवाद जारी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी यह फिल्म अब भी सिनेमा हॉल में नहीं दिखाई जा रही है। इसी के साथ हाल ही में रिलीज हुई ( ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल‘) को लेकर भी विवाद शुरू हो गया है। इसी बीच फिल्म के रिलीज होने के पहले ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सनोज मिश्रा पर गुस्सा हो उठी। इसी के साथ पुलिस ने उन्हें नोटिस भी भेजा।सनोज मिश्रा को थाने के अतिरिक्त प्रभारी अधिकारी इंस्पेक्टर सुब्रत के समक्ष पेश होने को कहा गया। सनोज मिश्रा को उन्हें 30 तारीख को दोपहर 12 बजे थाने आने को कहा गया।

इसी के साथ मम्मी भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राहुल सिन्हा हिंदी टीवी से कहते हैं। वास्तव में फिल्म से सच्चाई सामने आ रही है। इसी के साथ साथ ‘दा करेला स्टोरी’ में भी सच सामने आ गया। हाल ही में सरकार ने उस फिल्म पर बैन लगा दी थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने बैन को खारिज कर दिया। लेकिन जनता से सच छिपा नहीं सकता। सच एक न एक दिन सामने आकर ही रहता है। ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ का पोस्टर देखकर भड़की टी एम सी। तृणमूल कांग्रेस के एक नेता का कहना है, कि फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है, कि इस फिल्म के जरिए से टीएमसी और ममता बनर्जी के इमेज को नष्ट करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह से एक महिला को दिखाया गया है, और वह नीले पाड़ की सादी साड़ी पहनी हुई है, और हाथ में एक छोटी घड़ी है और भाषण देते दिख रही है। बाल का जुड़ा बनाया हुआ है। एक नजर देखकर तो ऐसा लगता है कि जैसे वह ममता बनर्जी ही हैं। और यह फिल्म बीजेपी के खिलाफ है। उन्होंने ये भी कहा कि यह ममता बनर्जी की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश है। एक विशेष संप्रदाय के लोगों की भावना को आहत करने की कोशिश की है।

Exit mobile version