Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

जब सचिन तेंदुलकर ने जमीन पर बैठकर लिया मिट्टी के चूल्हे पर बनी बाजरे की रोटी का स्वाद

सचिन तेंदुलकर ने जमीन पर बैठकर लिया मिट्टी के चूल्हे पर बनी बाजरे की रोटी का स्वाद

सचिन तेंदुलकर ने जमीन पर बैठकर लिया मिट्टी के चूल्हे पर बनी बाजरे की रोटी का स्वाद

Rajtilak Sharma। भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पूरी दुनिया में अपनी बैटिंग के कारण मशहूर हैं साथ ही उनकी सादगी की भी दुनिया मुरीद है। मास्टर ब्लास्टर ने भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो लेकिन वह हमेशा किसी न किसी काम के कारण चर्चा में बने रहते हैं। अब सचिन तेदुलकर का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह राजस्थान के पारंपरिक खाने का जमीन पर बैठकर आनंद ले रहे हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो शानदार वीडियो शेयर किए हो जो कि  देखते ही देखते वह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए। एक विडियो में वह एक नए खेल में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं तो वहीं वह चूल्हे पर बनी बाजरे की रोटी देशी घी के साथ खा रहे हैं। मास्टर ब्लास्ट का सादगी भरा ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। सचिन के इस अंदाज ने लोगों को एक बार फिर उनका मुरीद बना रहा है। इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, चूल्हे पे बने खाने का स्वाद ही अनोखा होता है। वीडियो में सुना जा सकता है।

कि वह राजस्थानी महिलाओं के साथ बात कर रहे है। सचिन महिलाओं से कहते है कि खाना तो वह भी बना लेते हैं लेकिन गैस के खान वह स्वाद नहीं होता जो कि चूल्हे के खाने में होता है। साथ ही वीडियो में यह भी सुना जा सकता है कि वह रोटी गोल नहीं बना पाते हैं। महिलाएं भी सचिन को भरपूर देशी घी के साथ रोटी देती हैं और सचिन जमीन पर बैठकर खाना खाते हुए कहते है कि जीवन में उन्होंने इतना घी कभी भी नहीं खाया लेकिन आप इतने प्यार से खाना खिला रही है तो मैं इसे खा लेता हूं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि- यूं ही सचिन को भगवान नहीं कहते हैं। सचिन ने इससे पहले भी एक लीडियो शेयर किया जिसमें वह थाइलैंड में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। यहां पर सचिन ने कयाकिंग खेल में हाथ आजमाया। उन्होंने नौकायन के दौरान पतवार को चलाने के बारे में सीखा। नौकायन के बाद तेंदुलकर ने कहा कि वह पहली इस खेल के मजे ले रहे हैं।

Exit mobile version