Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

युवक को धक्का देते हुए तेज प्रताप यादव का वीडियो वायरल, बोले शराब के नशे में था युवक

लवी फंसवाल। राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार उनका चर्चा में आने का विषय कुछ अलग है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तेज प्रताप यादव एक युवक को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि वह युवक और कोई नहीं बल्कि राजद सरकार का ही एक कार्यकर्ता है। तेज प्रताप यादव किस बात पर गुस्सा हैं, जो इतनी तेज से धक्का दिया इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन वीडियो से यह स्पष्ट पता चल रहा है कि तेज प्रताप यादव काफी गुस्से में है।

वीडियो वायरल होने के बाद राजद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की टिप्पणी भी सामने आई है, उनका कहना है कि आधी अधूरी तस्वीर दिखाकर मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है। वहीं उनकी ओर से इस मामले की लिखित शिकायत दर्ज की गई है। साथ ही ऐसा करने पर एफआईआर दर्ज कर दिया गया है। तेज प्रताप यादव की ओर से लिखा गया है, कि सुमंत यादव शराब के नशे में था। अपने नाना जी के घर ( सेलार गांव) से निकलते ही सुमंत यादव ने मेरे साथ धक्का मुक्की की। काफी मना करने के बावजूद भी वह हटा नहीं। इसके बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा उसे हटाया गया। घटनाक्रम के दौरान उसका एक वीडियो एडिट करके तेज प्रताप यादव की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई। सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह घटना अतिसंवेदनशील है। इसलिए सुमंत यादव पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।

Exit mobile version