Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बेरोजगारी वाला गाना हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, जिसे सुनकर स्टूडेंट्स भी हुए इंप्रेस

चंचल सैनी। बेरोजगारी वाला ये मजेदार गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा चुका है। जिसे अब तक 2.7 मिलियन यानी 27 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 92 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। देश में बेरोजगारी किस कदर बढ़ती जा रही है, इससे तो आप वाकिफ होंगे पढ़ने-लिखने के बावजूद भी लोगों को नौकरियां नहीं मिल रही हैं, और अगर मिल भी रही हैं। तो उनकी काबिलियत के हिसाब से नहीं मिलती। दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में लोग 9-15 हजार रुपये की नौकरी करने को मजबूर हैं।लेकिन उन पैसों से घर चलाना कितना मुश्किल होता है। ये तो वहीं जानते होंगे। देश में बेरोजगारी का क्या आलम है। आप इसी बात से समझ सकते हैं कि एमबीए किए लोग भी ग्रुप-डी की नौकरी के लिए अप्लाई करने लगे हैं। इसी पर आधारित एक गाना आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जो बड़ा ही रोमांचक है। एक शख्स ने बेरोजगारी वाला ये गाना बड़े ही शानदार अंदाज में गाया है। जिसे न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि हर जगह मसहूर किया जा चुका है। एक पुराने गाने की तर्ज पर शख्स ने ये गाना गाया है।
जिसके बोल कुछ ऐसे है, ‘छोड़ पढ़ाई, पकड़ लो कढ़ाई, मिल के तलो पकौड़ा। अब युवाओं के सपने बिखरने लगें, करके बीटेक-एमबीए ग्रुप-डी भरने लगेलगे। पढ़-पढ़ देखो हमारे सर के बाल झड़ने लगे। कोई करके घोटाला, मालामाल हो गया। मेरे चश्मे का नंबर दो से चार बढ़ गया’। वीडियो में आप देख सकते हैं, कि सिंगर को कितनी वाहवाही मिल रही है। इस बीच लड़के उसका हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा ।‘मजाक मजाक में सही गा दिया तो एक अन्य यूजर ने लिखा ‘इतना भी सच नहीं बोलना था…दिल छू लिया भाई ने’. इसी तरह एक और यूजर ने लिखा ‘बंदे में टैलेंट और उसके गाने में सच्चाई है’। तो एक ने लिखा है, ‘आप ने हम जैसे स्टूडेंट्स के दिल की बात बतादि है मेरे दोस्त।

Exit mobile version