Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बुलंदशहर के गुलावठी में ट्रक-स्कार्पियों की टक्कर, दो बच्चों समेत 5 की मौके पर मौत

बुलंदशहर

बुलंदशहर

बुलंदशहर के गुलावठी इलाके में मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे श्रद्धालुओं से भरी सकार्पियो सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही गाड़ी में सवार अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। सूचना पा कर जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां पर हादसा हुआ वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि कार की टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास के लोगों को इसकी गूंज सुनाई दी। जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के कुछ लोग स्कार्पियों गाड़ी से केदारनाथ और बद्रीनाथ जाने के लिए निकले थे।

बुलंदशहर की डीएम का कहना है कि बराल गांव के पास स्कॉर्पियो सड़क पर खड़ी कैंटर से जा टकराई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार में सवार लोगों को कार से निकाला। एक ही परिवार के 10 लोग तीर्थ यात्रा के लिए जा रहे थे लेकिन गुलावठी के पास ट्रक में पीछे से गाड़ी ने टक्कर मार दी जिसके कारण दो बच्चे एक महिला और दो पुरूष की मौत हो गई। पुलिस ने पांच लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि गंभीर रूप से 6 घायलों को मेरठ मेडिकल भेजा गया है। हादसे में मृत लोगों में हार्दिक माहोर (6) पुत्र हरेंद्र सिंह, वंश (5) पुत्र हरेंद्र सिंह, पारस (22) पुत्र ओम प्रकाश, शालू (22) पुत्री उमेश कुमार, निवासी देवीपुरा बुलंदशहर और हिमांशु अग्रवाल (25) पुत्र नीरज शामिल हैं।

Exit mobile version