Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

गर्म बिरयानी नहीं देने पर तीन युवकों ने दुकनदार को पीटा

बिरयानी

बिरयानी

निधि वर्मा। जुगसलाई रेलवे फाटक के पास तीन युवकों ने बुधवार को नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया। बिरयानी दुकनदार से मारपीट की और आटो का शीशा तोड़ दिया। विरोध पर चालक की पिटाई कर दी। एक राहगीर ने बीच-बचाव किया तो उसकी भी धुनाई कर दी। भीड़ ने तीनों युवकों को घेर लिया और फिर सूचना पर सिटी पोट्रोलिंग की पुलिस पहुंची, तो युवक पुलिसकर्मियों से भी उलझ गए। किसी तरह तीनों युवक को जुगसलाई थाना पर लाया गया वहां भी युवक थाना प्रभारी वरुण कुमार से उलझ गए।

तीनों युवकों में ऋषभ सिंह और आकाश के निवासी है। जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया युवकों के विरुध्द बिरयानी दुकनदार और आटो चालक की शिकायत पर जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना बुधवार शाम चार बजे की है। बता दें कि तीनों युवक नशे में थे। तीनों युवक फाटक के पास एक एक कर विरयानी खाने पहुंचे थे। तीनों बहुत नशे में थे। इसी बीच बिरयानी दुकनदार ने उन्हें दुसरे बर्तन से बिरयानी निकाल कर दी। युवकों ने कहा जिस बर्तन में गर्म बिरयानी रखी हुई है, उससे निकाल कर दे। इंकार पर तीनों दुकानदार से उलझ गए। मारपीट करने लगे। वहां से भागते हुए फाटक के पास खड़ी आटो का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया। इधर, थाना प्रभारी ने यवकों द्वारा पुलिस से उलझने की बात से इंकार किया है।

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से शादी का कार्ड बांटकर कपाली के गौसनगर घर लौट रहे दंपति की बाइक को पिकअप वैन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। घटना बोड़ाम थाना क्षेत्र बोटा गांव की है। दंपति को एमजीएम अस्पताल में पुलिस ने दाखिल करवाया। नासि अंसारी को सिर में गंभीर चोट आई है। पत्नी शबाना परवीन को हल्की चोट लगी है। उसने बताया दुर्घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। वे लोग शादी का कार्ड बांटने पुरुलिया लाल बाजार गए थे।

Exit mobile version