Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कर्नाटक के हासन जिले में चोर ले गए लाखों के टमाटर

लवी फंसवाल। आजकल टमाटर के भाव दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। जिससे आम लोग टमाटर लेने से भी कतराने लगे हैं। देशभर में टमाटर के भाव 100 रुपये किलो से 150 रुपये किलो तक पार हो चुके हैं। इसी बीच हासन जिले के सोमनहल्ली गांव से एक खबर सामने आ रही है। वहां 4 जुलाई की रात को 2.5 लाख के टमाटर चुरा लिये गए।

आपको बता दें कि कर्नाटक के हासन जिले में चोर रातो रात में लाखों के टमाटर पर हाथ साफ कर गए। टमाटरों की चोरी का मामला चार जुलाई की रात का है। हासन जिले के गोनी सोमनहल्ली गांव की महिला किसान धरानी ने आरोप लगाया कि उसके खेत से 2.5 लाख रुपये के टमाटर चोरी हो गए। किसान धरनी ने बताया कि 2 एकड़ में टमाटर की फसल उगाई थी। टमाटर की फसल काटकर वह उसको बेंगलुरु के बाजार में बेचने की योजना बना रही थी। लेकिन इसी बीच चोरों ने टमाटर पर हाथ साफ कर दिया। फिलहाल, बेंगलुरु में टमाटर की कीमत 120 रुपये किलो पार हो चुकी है।
धरानी ने हलेबीडु पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि हमें सेम की फसल में भारी घाटा हुआ था, इसलिए कर्ज लेकर टमाटर उगा लिए। हमारी फसल अच्छी हुई और संयोग से अभी टमाटरों की इन पर भी ऊंची थी। लेकिन चोरों ने टमाटर की 507 बोरियां लेने के अलावा हमारी बाकी खड़ी फसल भी नष्ट कर दी।

Exit mobile version