Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी बायकॉट करने की मांग उठ रही हैं

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन

अंकित कुमार तिवारी। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन में बिजी हैं.ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले ही ये फिल्म सुर्खियों का हिस्सा बन गई है. सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन को बायकॉट करने की मांग उठी हुई है. सोशल मीडिया पर फिल्म रक्षाबंधन की राइटर कनिका ढिल्लों के पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं जिसके बाद फिल्म की बायकॉट की ट्विटर पर मांग उठी है. रक्षाबंधन के बायकॉट होने पर अब अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने फिल्म के बायकॉट को लेकर ये बड़ी बात कह डाली है.
अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को भी बायकॉट करने की मांग उठी थी. रक्षाबंधन के प्रमोशन के दौरान कोलकाता में एक इवेंट में अक्षय कुमार ने फिल्म के बायकॉट को लेकर बात की. अक्षय ने कहा- ‘भारत एक आजाद देश है, जहां कोई भी कुछ भी कर सकता है, जो वो चाहता है.’
अक्षय ने आगे कहा- जैसे कि मैंने कहा, ये आजाद देश है, कोई भी कुछ भी कर सकता है जो वो चाहता है, लेकिन रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा देश की इकोनॉमी में मदद करेंगी.हम सब सबसे बड़ा और महानतम देश बनने के कगार पर हैं.  मैं ट्रोल्स और मीडिया से रिक्वेस्ट करता हूं कि इन सभी चीजों में ना पड़ें.
बता दें अक्षय कुमार रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए देशभर में घूम रहे हैं. अक्षय के साथ उनकी टीम भी ट्रैवल कर रही है. इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, दीपिका खन्ना और सहजमीन कौर अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है.

Exit mobile version