Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

जिसने सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया, उसी ने ही करदी अपनी पत्नी की हत्या

काजोल चौहान। आए दिन रिस्तों की गला घोट कर हत्या की जा रही है। अब कोई भी रिश्ता ऐसा नहीं जिस पर भरोसा कर सके। ऐसा ही मामला सामने निकल निकल कर आया है। पति ने अपनी पत्नी का गला रेत दिया। यह मामला मछेपुरा के थाना क्षेत्र गिद्दा पंचायत के हसनपुरा वार्ड पांच का है। हत्या के बाद आरोपी पति के साथ ससुराल के अन्य लोग भी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। परिवार की एक महिला के साथ पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर अपनी पत्नी का गला रेत दिया।

जानकारी के मुताबिक सुपौल जिला के लतरहा निवासी रामदात की पुत्री मृतक संजू देवी 30 का विवाह वर्ष 2013 में शंकरपुर थाना क्षेत्र के हसनपुरा वार्ड 5 निवासी लट्टू मेहता के साथ हुआ था। शादी के बाद संजू देवी ने एक पुत्र को जन्म दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद पति लट्टू मोहन ने कुछ लोगों के साथ मिलकर गला दबाकर पत्नी संजू देवी की हत्या करने का प्रयास किया। गला दबाने से मौत ना होने पर दरिंदे पति ने दबिया से उसका गला रेत दिया। दिखावे के लिए पत्नी को मेडिकल कॉलेज ले जाने लगे, लेकिन उसे मेडिकल कॉलेज ले जाने के बजाए रास्ते से ही वापस लौट गए।संजू की मौत होने के बाद आरोपी पति व परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए। बेटी की मौत की सूचना मिलने के बाद उसकी मां सुलक्षा देवी व मायके पक्ष के अन्य लोग बेटी के घर पहुंचे। अपनी बेटी का शव देखकर मां बेहोश हो गई। मायके पक्ष के अन्य लोगों की चित्कार सुनकर पूरा मोहल्ला गमगीन हो गया। चित्कार सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। हत्या की घटना को लेकर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे, मृतिका की मां ने बताया, कि उसे शनिवार की सुबह जानकारी मिली कि उसकी बेटी को दामाद ने मार दिया है। जब मां घर पहुंची तो उसने देखा कि उसकी बेटी का गला दबिया से रेता गया है। महिला ने बताया कि उसके दामाद का परिवार की एक महिला के साथ अवैध संबंध चल रहे थे। जब उसकी बेटी ने इसका विरोध किया, तो उसकी भी हत्या कर दी गई। थाना अध्यक्ष शियावर मंडल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्यवाही भी की जाएगी। फिलहाल अभी जांच जारी है ।

Exit mobile version