Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

टेस्ला ने नाटु नाटु को ऑस्कर जीतने पर अमेरिका के न्यू जर्सी में कराया कार लाइट शो का आयोजन

टेस्ला ने नाटु नाटु को ऑस्कर जीतने पर अमेरिका के न्यू जर्सी में कराया कार लाइट शो का आयोजन

टेस्ला ने नाटु नाटु को ऑस्कर जीतने पर अमेरिका के न्यू जर्सी में कराया कार लाइट शो का आयोजन

शहजाद खान।  टेस्ला ने नाटु नाटु को ऑस्कर जीतने पर एक खास अंदाज में ट्रिब्यूट किया हैं, डायरेक्ट एस एस राजामौली ने वीडियो शेयर करते हुऐ खुशी जताई हैं। आर आर आर के गाने नाटु नाटु के ऑस्कर जीतने के बाद फिल्म जगत में एक खुशी का माहौल देखा जा रहा हैं । वही विदेश की कार कंपनी tesla ने एक खास अंदाज में बधाई दी हैं इसकी जानकारी खुद एसएस राजामौली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुऐ अपनी खुशी दिखाई हैं। हाल ही में न्यू जर्सी में टेस्ला कार लाइट शो के जरिए आरआरआर फिल्म के गाने नाटु नाटु को ट्रिब्यूट दीया गया इसमें देखा जा रहा हैं की वीडियो की शुरूआत होती है एरियल व्यू शॉट से जिसमे एक पार्किंग में ढेरो टेस्ला कारें लगी हुई नजर आ रही हैं।

कुछ इस अंदाज में मिला ट्रिब्यूट

वीडियो में आगे दिखता है की सभी गाडियों को आरआरआर की शेप में खड़ा किया गया हैं और बीच में कुछ लोग नजर आराहे हैं जो नाटु नाटु का सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं। वही जब शाम में इस गाड़ियों की लाइट ऑन करके और सारे इंडिकेटर को एक साथ ब्लिंक किया जाता हैं तो काफ़ी अच्छा दिखता हैं जैसा आप इस वीडियो में देख रहें हैं जो की आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने आपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए साझा की है, जाने ये कैसे संभव हुआ। वहीं फिर जब पूरी तरह से अंधेरा हो जाता है, उसके बाद नाटु-नाटु गाना बजता है और उसके धुन पर गाड़ियों की लाइट ब्लिंक होती हैं। ये नजारा देखने में ऐसा लग रहा है कि जैसे नाटु-नाटु पर टेस्ला की ये सभी गाड़ियां डांस कर रही हैं, वीडियो की आखिर में डिस्क्लेमर लिखा आता है कि ये नाटु-नाटु को एक ट्रिब्यूट है, जो 150 टेस्ला कार मालिकों के सपोर्ट से संभव हुआ है।

Exit mobile version