Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

हिंदुस्तान के शेर पृथ्वीराज पर आधारित फिल्म का टीजर रिलीज़

प्रथ्वीराज फिल्म अक्षयकुमार

प्रथ्वीराज फिल्म अक्षयकुमार

नेहा सिंह- भारतीय सिनेमा में आए दिन कोई न कोई ऐसी फिल्म दर्शकों को सामने आती है, जिसका संबंध इतिहास के पन्नों से होता है। ऐतिहासिक फिल्मों की कड़ी में एक और नाम अक्षय की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज से जुड़ने जा रहा है। फिल्म प्रथ्वीराज का टीज़र आज रिलीज़ हो गया, इसमें अक्षय कुमार इतिहास के शूरवीर सम्राट पृथ्वाराज का रोल निभाते नज़र आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं,जो इससे पहले सबसे बड़े टेलीविजन एपिक ड्रामा “चाणक्य” और फिल्म पिंजर का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त, और मानुषी छिल्लर भी अलग अलग रोल अता करते नज़र आयेंगे।


एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की ये पहली फिल्म है जिससे वे बॉलिवुड में एंट्री कर रही हैं। ये फिल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका का रोल करेंगी। मानुषी की पिछली ज़िंदगी पर जाए तो ये मॉडल और मिस वर्ल्ड 2017 पेजेंट की विजेता रह चुकी हैं। मानुषी ने भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज, ओल इंडिया कॉलेज ओफ मेडिकल साइंस से पढ़ाई की है।

टीजर 1 मिनट 22 सेकेंड का है जिसमें सबसे पहले वोइस ओवर सुनाई देता है- जिसके पीछे सौ सिर, सौ सामंत, वचन और वतन के लिए सिर कटाने को तैयार हों,वो सम्राट पथ्वीराज चौहान होता है। अक्षय पृथ्वीराज के किरदार में जंग के मैदान में दिखाई देते हैं ।

फिल्म के टीजर को देखने से पता चलता है कि फिल्म किन परिस्थितियों को दर्शाने जा रही है। इस फिल्म में पृथ्वीराज की शौर्यगाथा के साथ उनकी और संयोगिता की प्रेम कहानी भी साथ साथ चलती नज़र आयेगी।

फिल्म यशराज फिल्मस प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनकर दर्शकों के सामने आयेगी। फिल्म की रिलीज़ डेट अगले साल 21 जनवरी बताई जा रही है।

Exit mobile version