Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

रणदीप हुड्डा की फिल्म सावरकर का टीजर हुआ रिलीज , कहानी में नज़र आने वाला है स्वतंत्रता संग्राम का इतिहास

काजल पाल। जबसे रणदीप हुड्डा की फिल्म सावरकर का टीजर रिलीज किया गया है, तबसे फिल्म काफी चर्चा में है। यह फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनती जा रही है। जबसे लोगों ने इस फिल्म का टीजर देखा है, तब से लोग इस फिल्म को पूरी देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जनता बेचैन और उत्सुक हो रही है कि कब यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और कब यह फिल्म वह निजी सिनेमाघरों में जा कर के देखेंगे। बतादें कि, इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता लोखंडे भी फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। इस पूरी फिल्म का निर्देशन रणदीप हुड्डा ने ही किया है। रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म के लीड हीरो के साथ-साथ, डायरेक्टर का भी रोल अदा किया है। इस फिल्म की कहानी भारत के स्वतंत्रता संग्राम हिस्सा रह चुके क्रांतिकारियों में से एक वीर योद्धा की है, जिसका नाम वीर सावरकर था। यह पूरी फिल्म वीर सावरकर के स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित है।
रविवार को वीर सावरकर के 140 वी जयंती पर रणदीप हुड्डा ने सावरकर फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया ऑफिशल अकाउंट पर शेयर किया था। फिल्म मेकर्स ने फिल्म की अनाउंसमेंट रविवार को इस वजह से रखीं, क्योंकि रविवार को सावरकर की 140 वीं जयंती थी, ऐसे में उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया।

Exit mobile version