Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

एक्ट्रेस आदित्य राय और अनन्या पांडे की कुछ खास तस्वीरें हुई वायरल

चंचल सैनी। एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने एक साथ काफी ज्यादा समय बिताया है। फिल्मी सितारे अपने काम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में हैं। लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम एक साथ जुड़ रहा है।कहा जा रहा है, कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई।
मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अनन्या और आदित्य की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। जिनमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर शॉर्ट्स और टीशर्ट में नजर आये, तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस खूबसूरत सी गाउन में दिखाई दी। एक तस्वीर में अनन्या आदित्य के बाहों में नजर आ रही हैं। मानव मंगलानी ने फोटोज शेयर करते हुए कहा, कि अनन्या और आदित्या ने पुर्तगाल के लिस्बन में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया है। सामने आने के बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गईं। अब दोनों के अफेयर्स की बातें काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी दोनों एक साथ स्पॉट हो चुके है। वहीं अगर हम इनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो आदित्य हाल ही में वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ के दूसरे पार्ट में देखे गए थे। ये पार्ट 30 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है। वहीं अनन्या पांडे आखिरी बार अगस्त 2022 में आई फिल्म ‘लाइगर’ में दिखी थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ है, जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ‘ड्रीम गर्ल 2’ से पहले कहा जा रहा कि वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी दिखाई दे सकती हैं। कहा जा रहा है, कि 28 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अनन्या कैमियो रोल में नजर आएंगी।

Exit mobile version