Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

टमाटरों की महंगाई सुनकर शिल्पा शेट्टी हुई हैरान!

चंचल सैनी। टमाटर की कीमत का असर बॉलीवुड सितारों पर भी देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, कि शिल्पा शेट्टी ने बढ़ती टमाटर की कीमत को लेकर एक वीडियो शेयर किया। जो की काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आम लोगों से जुड़े मुद्दों पर अक्सर फिल्में बनाई जाती हैं, लेकिन अब ट्रेंड बदल चुका है। अब फिल्मों से ज्यादा लोग रील्स का जमाना पहचानने लगे हैं। जो कि बहुत ही कम समय में ज्यादा वायरल हो जाती है, और इसे बहुत से लोग देख पाते हैं। मुद्दा चाहे कोई भी क्यों हो उसपर एक-दो नहीं बल्कि कई सारी रील्स बन ही जाती हैं। फिलहाल, देश में टमाटर के दामों ने आम आदमी की नींद उड़ा रखी है।लेकिन बॉलीवुड सितारे और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर टमाटर की महंगाई पर जमकर वीडियो बना रहे हैं। ऐसे में अब इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टा का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया। ये वीडियो हर कोई पसंद कर रहा है, क्योंकि इससे सब कनेक्ट कर पा रहे हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक ग्रॉसरी शॉप में खड़ी होकर टमाटर खरीदती हुई नजर आई। हालांकि ये वीडियो काफी फनी है। जैसे ही शिल्पा लाल-लाल टमाटर देखकर खुशी से उसे उठाती हैं। पीछे से बैकग्राउंड साउंड आती हैं कि ‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, खबरदार जो मुझे छूने की कोशिश की’ सुनते ही शिल्पा जल्दी से टमाटर को वापस रख देती हैं, और चली जाती हैं। शिल्पा का ये मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि शिल्पा ने जिस तरह से इस वीडियो में मजे लिए उनके फैंस उनका ये अंदाज काफी ज्यादा हद तक पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें, की एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में फिल्म धड़कन का डायलॉग लगाया है। जब वह फिल्म में अक्षय कुमार से ये बातें कहती हैं। लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लगता है, कि शिल्पा ने अपना दिमाग बिल्कुल सही जगह लगाया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी ज्यादा कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि अमीरों को क्या ही फर्क पड़ेगा इस महंगाई से, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, कि मिडिल क्लास लोगों को बहुत फर्क पड़ता है, टमाटर के दामों से पर आप ऐसे अमीरों को भी फर्क पड़ता है। आज पता चला। एक यूजर ने लिखा आपके साथ भी टमाटर ऐसा कर सकता है, सोचा नहीं था कभी। बता दें, शिल्पा से पहले टमाटर की बढ़ती कीमतों पर सुनील शेट्टी भी बयान दे चुके हैं।

Exit mobile version