Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

सीमा हैदर और सचिन मीणा ने मनाई शादी की सालगिरह

  

   नंदिनी गोसाईं

सीमा हैदर और सचिन की दोस्ती पबजी खेलने के दौरान हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। हाल ही में सीमा और सचिन की सालगिरह की विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। जिसमें सीमा दुल्हन बनी शादी के जोड़े में और सचिन दूल्हा बने नजर आए। सीमा को भारत आए एक साल पूरा हो गया है जिसके चलते सीमा और सचिन ने अपनी पहली सालगिरह दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बा में मनाई। घर मे मंडप सजाया था और बताया जा रहा है कि वहां दोनों के वकील एपी सिंह भी मौजूद थे। सीमा ने कहा एक बार मैं फिर मीणा जी की दुल्हन बनी हूं। पाकिस्तान में बैठे गुलाम हैदर तक जब यह तस्वीर पहुंची तो उसने कहा “मुझे नहीं पता कि यह क्या चल रहा है” पर इससे सीमा खुद ही फंस जाएगी।

सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर का कहना है कि “दुनिया का कोई कानून मुझे मेरे बच्चो से अलग नहीं कर सकता”। छोटे बच्चो के सामने दोबारा शादी का ढोंग किस कानून के तहत हो रहा हैं। मेरे वकील मोमिन मलिक बहुत अच्छा काम कर रहा है जल्द ही मेरे बच्चे मेरे पास वापस आएंगे। गुलाम के वकील का कहना है कि यह हमने जो जाल फेंका था जिसमे सीमा फंस गई हैं, जल्द ही सीमा,सचिन व नेत्रपाल को सजा होगी और बच्चे वापस पाकिस्तान आएंगे।

Exit mobile version