Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

सुरक्षा बलों ने घाटी में दो आतंकवादियों को लगाया ठिकाने, शाहगुंड में हुई नागरिक की हत्या में शामिल था एक दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार देर रात शुरु हुई मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है। वहीं इस दौरान एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हुआ है। हालांकि मारे गए आतंकवादी की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की तरफ से बताया गया है कि अभियान अभी भी चल रहा है।

सुरक्षाबल

खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने आतंकियों की तलाश में छापेमारी कर उन्हें घेर लिया। अपने को सुरक्षाबलों द्वारा घिरा देख आतंकियों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। मारे गए आतंकियों के पास से पिस्टल और ग्रेनेड बरामद हुआ है। दूसरी तरफ बांदीपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस, सेना की 13- राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया था।

वहां पर भी कई घंटे चली मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। जिसकी पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई। यह आतंकी पिछले दिनों शाहगुंड में हुई नागरिक की हत्या में शामिल था। साथ ही वह दूसरी आतंकी घटनाओं में शामिल रहा है।

Exit mobile version