Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

सारा अली खान और विकी कौशल पहुंचे राजस्थान

चंचल सैनी। सारा अली खान और विक्की कौशल जब 180 सदस्य बड़े से परिवार में पहुंचे तो उनका स्वागत फूलों के हार को पहनाकर किया गया। दोनों ही सितारों ने वहां रोटी और सब्ज़ी भी खाई और खाने की खूब तारीफ भी की। चूल्हें के पास बैठ खाना खाते हुए सारा अली खान बोली बहुत अच्छा है, बहुत अच्छी सब्जी बनाई है। जहाँ विक्की कौशल ने राजस्थानी पगड़ी भी पहनी हुई थी। इन‌ दोनों सितारों ने पूरे परिवार के साथ तस्वीर भी खिंचाई थी। उन्हें देखने के लिए पूरा गांव आ गया था।हर कोई सारा और विक्की की एक झलक के लिए बेताब था।
आपको बता दें कि राजस्थान में फिल्म को प्रमोट कर रहीं सारा बीते रोज़ अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह पर जाया करती थी। उन्होंने खुद वहां की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। विक्की कौशल ने कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की। विक्की ने अपने पोस्ट में लिखा है,- “जितना बड़ा परिवार उतना बड़ा दिल, दिल से राम राम है आप सब को।” ज़रा हटके ज़रा बचके’ कका निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। दिनेशन विजान और ज्योति देशपांडे ने फिल्म को प्रोड्यूस किया था। इसका ट्रेलर आ चुका है, और लोगों ने इसे काफी हद तक पसंद भी किया। एक हफ्ते में ट्रेलर को 2 करोड़ 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। जिसे देखते हुए इस फिल्म को 2 जून सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version