Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

जेल से निकलते ही संजय राउत के तेवर तीखे,ये बुलंद शिवसेना है, मशाल जल चुकी है

संजय राउत

संजय राउत

100 दिन बाद जेल से बाहर आते ही राउत फिर से अपने पुराने तेवर में दिखे और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे। राउत जेल के सामने खड़े होकर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए कहा कि वह सत्ता में बैठे लोगों से मुकाबला करना जारी रखेंगे। किसी भी हालत में वे नहीं झुकेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को भाजपा की सबसे बड़ी राजनीतिक गलती बताई। बता दें कि राउत को प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने 31 जुलाई को गिरफ्तार किया था।
जेल से बाहर आते ही गरजे राउत जेल से बाहर निकलने के बाद राउत ने अपने समर्थकों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि मैं बाहर आने के बाद खुशी महसूस कर रहा हूं। हम योद्धा हैं और लड़ते रहेंगे। मैंने अपना पूरा जीवन शिवसेना में बिताया है। मैं सेना के साथ रहा और सेना के साथ मरूंगा, लेकिन मैं सेना को छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा। मैं इसके बजाय मरना पसंद करूंगा लेकिन सेना को कभी नहीं छोड़ूंगा। राउत ने जेल से बाहर आने के बाद कहा हमारे शिवसैनिक अपनी एकजुटता व्यक्त करने आए हैं। उन्हें नहीं पता कि उन्होंने मुझे गिरफ्तार करके कितनी बड़ी गलती की राउत ने कहा कि, उन्हें नहीं पता कि उन्होंने मुझे गिरफ्तार करके कितनी बड़ी गलती की है। यह उनके राजनीतिक करियर की सबसे बड़ी गलती होगी। उन्हें जल्द ही पता चल जाएगा। मेरे जीवन का प्रत्येक क्षण सेना को समर्पित है। आज, अदालत ने कहा कि गिरफ्तारी अवैध थी। जितनी बार चाहो मुझे गिरफ्तार करो लेकिन मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा। बता दें कि भांडुप में घर पहुंचने के बाद संजय राऊत का भव्य स्वागत किया गया.वहां बकायदा मंच बनाया गया था और बैनर पर लिखा था सत्यमेव जयते.इस अवसर पर हजारों शिवसैनिक वहां उपस्थित थे और पटाखे फोड़कर जश्न मनाया गया।संजय राऊत ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि 100 दिन बाद भी सभी ने मुझे याद किया इसलिए मैं सभी का आभारी हूं.मुंबई ही नही पूरे महाराष्ट्र के शिवसैनिक खुश हैं।यही से मुझे गिरफ्तार कर ले जाया गया था। तब मैने कहा था मरना पसंद करूंगा लेकिन शरण नही जाऊंगा।तीन महीने में शिवसेना को तोड़ने और बरबाद करने का प्रयत्न किया गया, लेकिन शिवसेना टूटी नही है.ये बुलंद शिवसेना है.मशाल जल चुकी हैं। मुझे गिरफ्तार कर उन्होंने सबसे बड़ी गलती की है ये अब उन्हें पता चलेगा।

Exit mobile version