Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आर आर आर के नाटू – नाटू ने जीता ग्लोबल अवार्ड

आर-आर-आर

आर-आर-आर

आरआरआर एक ऐसी फिल्म जिसने भारतीय सिनेमा में एक नया कीर्तीमान स्थापित किया। यह फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से हर तरफ इस फिल्म की तारीफ हो रही है। इस फिल्म ने अब तक कई खिताब अपने नाम किए हैं। वहीं अब एसएस राजामौली की फिल्म को दो कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया है। बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का 80वां संस्करण अमेरिका में कैलिफोर्निया के बेवेर्ली हिल्स स्थित बेवेर्ली हिल्टन में शुरू हो गया है। इसी कड़ी में 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में आरआरआर को सर्वश्रेष्ठ गैर अंग्रेजी फिल्म और सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल गाने ‘नाटू नाटू’ को इस श्रेणी में नामित किया गया है।
ये अवॉर्ड जीतने के बाद एसएस राजामौली जूनियर एनटीआर, राम चरण आलिया भट्ट और अजय देवगन काफी खुश हैं। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है। बताया गया है कि 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट सॉन्ग-मोशन पिक्चर के विजेता सिंगर एम एम कीरावानी का आरआरआर फिल्म से ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग है।
फिल्म आरआरआर की बात करें तो यह फिल्म 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। जबकि आलिया भट्ट और अजय देवगन सपोर्टिंग रोल में हैं। ये फिल्म दो महान क्रांतिकारियों कोमारम भीम और अल्लूरीर सीताराम राजू पर आधारित है। बता दें कि ये फिल्म 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी, जिसने करीब 1100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।
इस इवेंट में एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान राजामौली भारतीय पोशाक में नजर आए। वहीं जूनियर एनटीआर सफेद शर्ट संग काले रंग के ब्लेजर में नजर आए। इसके अलावा राम चरण इस दौरान फुल ब्लैक लुक में थे। गोल्ड ग्लोब का आयोजन कैलिफोर्निया के बेवेर्ली हिल्टन होटल में हो रहा है।

Exit mobile version