Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

दिल्ली से मिला राहुल गांधी को 4 मंजिला घर

दिल्ली से मिला राहुल गांधी को 4 मंजिला घर

दिल्ली से मिला राहुल गांधी को 4 मंजिला घर

साक्षी सक्सेना।कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद होने के बाद उन्हे सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दे दिया गया था । वहीं, दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की महिला जिसका नाम राजकुमारी गुप्ता है, उन्होंने अपना 4 मंजिला मकान राहुल गांधी के नाम करने का फैसला लिया। आपको बता दें, राजकुमारी गुप्ता दिल्ली कांग्रेस नेता दल से जुडी है। उन्होंने ने बयान देते हुए बताया की ” हमारी काॅलोनी राहुल गांधी की दादी इंद्रा गांधी द्वारा स्थापित की गई थी और यह घर उन्ही की देन है। ” सुत्रो के मुताबिक राजकुमारी गुप्ता ने यह भी बोला की ”बीजेपी उन पर गलत आरोप लगाने की कोशिश कर रही है और उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया है और बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है। हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।”
देश भर में लोग राहुल गांधी को समर्थन देने में उतरे है, कुछ लोगो की नजरो में राहुल गांधी सजा के दावेदार है तो वही कुछ लोगो के लिए वह निर्दोष, और कुछ लोग तो राहुल पर हुआ मानहानि के मामले को लोकतंत्र की हत्या भी कह रहे है।

Exit mobile version