Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

दिल्ली के गुरुग्राम में पुलिस ने होटल में मारा छापा, देह व्यापार करने वाले आरोपी गिरफ्तार

पुलिस

पुलिस

गुरुग्राम के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित ओयो टाउन के नाम से एक होटल में सीएम उड़नदस्ते ने पुलिस के साथ छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। टीम ने फर्जी ग्राहक बनकर होटल में होने वाले देह व्यापार को पकड़ा। मौके से दो विदेशी युवतियों समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया] जबकि होटल मालिक और एक अन्य अभी फरार हैं। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक 14 दिसंबर को मुख्यमंत्री उड़नदस्ते गुरुग्राम को मुखबिर से सेक्टर-50 थाना क्षेत्र के सेक्टर-49 स्थित ओयो टाउन होटल में विदेशी युवतियों के देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। स्थानीय पुलिस और मुख्यमंत्री उड़नदस्ते गुरुग्राम की संयुक्त टीम होटल के पास पहुंची। जहां टीम के दो सदस्य फर्जी ग्राहक बनकर होटल में गए। सूचना सही मिलने पर टीम ने छापा मारा। टीम ने मौके से उज्बेगिस्तान की दो युवतियों, होटल के मैनेजर, युवतियों को लाने ले जाने का काम करने वाले और रुपये लेने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मुनासिफ खान निवासी गांव गुज्जर नगला फिरोजपुर झिरका जिला नूंह ने बताया कि वह होटल में आने वाले ग्राहक की रजिस्टर में एंट्री करता और ग्राहक का कमरा बुक करने का काम करता है। टीम ने रुपये लेने वाले एक अन्य सुरेंद्र उर्फ सोनू निवासी रेवाड़ी को पकड़ा है। उसके पास से पुलिस टीम द्वारा दिए गए आठ हजार रुपये भी बरामद किए गए। होटल मालिक विनय गिरी, मुख्य आरोपी शुभम अभी फरार हैं। सेक्टर-50 थाने में देह व्यापार अधिनियम के तहत सभी छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version