Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस पर पीएम मोदी ने किया तीखा हमला

दीपक झा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर के साइंस कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वहां पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उस मंच पर शामिल हुए थे। आपको बता दें तो जब प्रधानमंत्री ने जनता को संबोधित करना शुरू किया, तो वो सीधे कांग्रेस पर हमला करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा, कि इस बार छत्तीसगढ़ की जनता ने यह ठाना है, कि बीजेपी को लाना है, और कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाना है। छत्तीसगढ़ ‘बदल दो बदल दो’ यह दाढ़ी कांग्रेस की सरकार ‘बदल दो’ का नारा दिया। उन्होंने बिलासपुर सड़क हादसे में मारे गए तीन भाजपा कार्यकर्ताओं को भी श्रद्धांजलि दी।
आपको बता दें तो भाजपा के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसभा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उस समय उन कार्यकर्ताओं का बस जिसमें वह सवार थे वह पलट गई। जिसमें दुर्भाग्यपूर्ण से उनकी मृत्यु हो गई। जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे, और साथ ही मनसुख मंडपिया भी शामिल हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के लिए माहौल बन चुका है, और आने वाले टाइम में परिवर्तन होगा। उन्होंने कहा, कि 5 अक्टूबर से रानी दुर्गावती की 500 वैजानती पर बहुत बड़े आयोजन का कार्यक्रम रखा गया है। कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कि आज आदिवासी समाज कई अधिकारों से वंचित है। वह समाज में इज्जत व बीमारियों से वह जूझ रहे हैं। साथ ही कई जो है, राष्ट्रीय अभियान जो केंद्र सरकार ने जो शुरू किए। उससे वह वंचित हैं। आपको बता दें, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के दावों पर कहा कि कांग्रेस कहती है, कि वह गरीबों की पार्टी है। गरीबों की सरकार है। दलितों की सरकार है, तो वहीं इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमला करते हुए कहा, कि कांग्रेस गरीबों की दुश्मन है। प्रधानमंत्री आवास पर भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को घेरा। उन्होंने कहा, कि हमारा प्लान छत्तीसगढ़ में 12 लाख से अधिक घर बनाने का था। आपके बता दे तो प्रधानमंत्री ने वार पर वार किये और कई ऐसे मुद्दों पर कांग्रेस को घेरते रहे। साथ ही उन्होंने शराब घोटाले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, कि शराब पर घोटाला हुआ, और जो मेनिफेस्टो में किया गया था, कि हम शराबबंदी करेंगे। उसको लागू नहीं किया गया। इन सब के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए, कहा कि 16 घोटाले जो है। वह इस 5 साल के दरमियान तो संभव नहीं है। लेकिन आने वाले 5 साल के कार्यकाल होंगे। उसमें हम जरूर करेंगे।

Exit mobile version