Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

पीएम मोदी भगवान को भी समझा सकते है कि ब्रह्मांड कैसे काम करता हैः राहुल गांधी


राजतिलक शर्मा। (ग्रेटर नोएडा) कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से अमेरिका के दौरे पर हैं। अमेरिका में उन्होंने सैन फ्रांसिस्को शहर में भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात की। लोगों से मुलाकत के दौरान राहुल ने एक बार फिर से विदेश में मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकरा निशाना साधा। उन्होंने अपनी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि सरकार और आरएसएस ने उनकी यात्रा को रोकने की भरपूर कोशिश की। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सरकार संवैधानिक पदों का दुरूपयोग कर रही है साथ ही उनको नियंत्रित कर रही है। इसी के साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। अपने संबोधन में उन्होने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि उन्हें सब कुछ पता है। इसी के साथ ही राहुल ने कहा कि पीएम मोदी भगवान को भी यह बता सकते है कि ब्रह्माणड की रचना कैसे हुई और ब्रह्मांड कैसे काम करता है।
राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुए अनुभव के बारे में अमेरिका के लोगों को बताया कि इस दौरान उन्होने कैसा फील किया। यात्रा के 5 से 6 दिन के अंदर मुझे यह अहसास होने लगा कि यात्रा आसान नहीं होगी। कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक हजारों किलोमीटर की यात्रा को पैदल पूरी करना काफी मुश्किल दिख रहा था। कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक रोजाना 25 किलोमीटर की यात्रा तय कर रहे थे, 21 दिन हफ्ते बाद मुझे लगा कि मैं अब थक नहीं रहा हूं। इसी के साथ ही मैंने लोगों से पूछा की उनको थकान तो नहीं हो रही है तो किसी ने भी हां में जवाब नहीं दिया।

Exit mobile version