Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

रिलीज से पहले ही पठान फिल्म ने तोड़ा नया रिकॉर्ड

फिल्म पठान

फिल्म पठान

मानसी पवार। शाहरुख़ खान का नया रुप एक बार फिर देखने को मिल रहा है, अभी से ही शाहरुख खान की फिल्म पठान लोगो के दिलो मे राज कर रही है। वह चार साल बाद बड़ी स्क्रीन पर एंट्री करने जा रहे है। और अभी से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान की ऑनलाइन बुकिंग शुरु हो गई है, जिसके चलते फैंस अभी से ही फिल्म कि बुकिंग मौका छोड़ते नहीं नजर नहीं आ रहे हैं, और पठान कि एडवांस बुकिंग के मामले भी नया रिकॉर्ड कायम कर रहे है।

फिल्म तो रही है रिकॉर्ड

इंडियन बॉक्स ऑफिस के ट्वीट से मिली जानकारी से पता चला की, शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 9 करोड़ की कमाई कर ली है, और साथ ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं.  बॉलीवुड फिल्मों में तेज कमाई करती नज़र आ रही है पठान।

आइये जानते कितनी टिकट बिक चुकी है…

फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं. जबकि फिल्म के खुलासे मे कहा कहा जा रहा है कि PVR ने 51,000 टिकट बेची हैं, और जबकि INOX ने 38,600 टिकट बेचे हैं । और कहा जा रहा है यह आंकड़े पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले के हैं। और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे, जबकि एक्टर आशुतोष राणा भी इस फिल्म में एक अहम भुमिका में नज़र आऐगे, और किगं खान फिल्म पठान से चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, और यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज  होने वाली है।

Exit mobile version