Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

ओवैसी ने कसा पीएम पर तंज, कहा- मुस्लिम देशों कि सुनते हैं, भारतीय मुस्लमानों की नही

ओवैसी

ओवैसी

अनुराग दुबे। पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर एक्शन भले ही ले लिया हो लेकिन विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसकी गूंज देश के साथ-साथ विदेशों में भी सुनाई देने लगी है। देश के राज्यों में नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी है। वहीं इधर AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी बीजेपी को बखसने के मूंड़ में दिखाई नहीं दे रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मुस्लिम देशों की बात सुन रहे हैं लेकिन भारतीय मुस्लमानों के बातों को तवज्जो नहीं दे रहे हैं।
AIMIM सांसद ने नूपुर और नवीन का नाम लिए बिना कहा कि पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वालों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को पार्टी से निकाल दिया गया है लेकिन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि बयान के दस दिन बाद तक इन्हें गिरफ्तार नही किया गया है। अगर मैंने प्रधानमंत्री के उपर कोई अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया होता तो भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मुझे जेल में डलवा चुके होते। इधर दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा उपलब्ध कराई है। शर्मा ने 28 मई को साइबर सेल में शिकायत दी थी। उधर, महाराष्ट्र पुलिस ने नूपुर को पूछताछ के लिए बुलाया है। ठाणे में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने संबंधित चैनल से विवादित बयान का वीडियो फुटेज भी मांगा है। नूपुर की टिप्पणी के बाद देश के साथ ही विदेशों में भी खलबली मची हुई है।

Exit mobile version