Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

नो इंट्री फिल्म की होगी फिर से इंट्री, दिखेंगे सलमान समेत कई पुराने स्टारकास्ट

नो इंट्री

नो इंट्री

अमित सिंह। सन 2005 में आई हिंदी की एक सुपरहिट फिल्म नो इंट्री की आने वाली है फिर से सीक्वल। सलमान खान समेत दिखने वाले हैं फिर से वहीं पुराने स्टारकास्ट। फिल्म में सलमान खान, फरीद खान और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। कुल 200 मिलियन की लागत से बनी फिल्म नो इंट्री साल 2005 में भारतीय सिनेमा की एक बलॉक बस्टर फिल्म साबित हुई थी। फिल्म नो इंट्री की सीक्वल को लेकर पिछले कुछ लंबे समय से खूब चर्चा हो रही थी, मगर कुछ सालों से इस फिल्म से संबंधीत कोई भी जानकारी सामने नहीं आ रही थी। ना तो फिल्म के निर्माता कुछ बता रहें थे, ना तो फिल्म के कोई एक्टर। ऐसे में लोगों के बीच फिल्म को लेकर काफी संसय बनी हुई थी। हांलाकी अब फ्लिम के निर्देशक अनीस बज्मी ने फ्लिम नो इंट्री के सिक्वल को लेकर लोगों के मन में उठते संस्य को दुर करते हुए कहा है कि फिल्म की दूसरी भाग जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान बड़ें पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

फिल्म की शूटिंग में कितना है वक्त

फिल्म के निर्माता अनीस ने इंडिया टूडे को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा है कि हम फिल्म की सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। अनीस ने इंटरव्यू में यह भी कहा की मैं सलमान भाई के घर चार से पॉच बार खुद जा कर उन्हें फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने को कहा है। फिल्म को लेकर अनीस कहते हैं, कि मैं बहुत सीरियस हूँ और सलमान भी सीरियस हैं। सलमान, अनिल और फरदीन तीनों होंगें फिल्म का हिस्सा और इनके अलावा इस फिल्म में बिपाशा बासु, लारा दत्ता, सेलिना जेटली और ईरशा देओल भी होगे मुख्य भूमिका में।

Exit mobile version