मीनाक्षी शेषाद्री की मौत की अफवाहों पर लगा पूर्णविराम, अभिनेत्री ने दिया जिंदा होने का सबूत

आइआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



पिछले कई दिनों से 80-90 के दशक की फेमस अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। कुछ लोग मीनाक्षी की मौत का दावा कर रहे थे। हांलाकि, इन सभी अफवाहों का खंडन खुद एक्ट्रेस ने किया है। दरअसल, एक टीवी चैनल ने हाल ही में अपना पूरा एक एपिसोड 80 और 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के विषय में दिखाया था। चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो मीनाक्षी के फैंस को लगने लगा कि उनका निधन हो गया है और हर प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को लेकर बात होना शुरू हो गई थी। जब मीनाक्षी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने खुद इस खबर के गलत होने की पुष्टि की। उन्होंने खुद लोगों को अपने जिंदा होने का सबूत दिया।
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे योग की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर उम्र का प्रभाव तो दिख रहा है लेकिन उनकी फिटनेस उनकी उम्र को मात देती दिख कर रही है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'डांस पोज'। फोटो में मीनाक्षी ने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है।
बता दें कि जिस इंस्टाग्राम हैंडल से यह तस्वीर साझा की गई है उस पर संशय बना हुआ है कि यह मीनाक्षी शेषाद्री का ऑफिशियल अकाउंट है भी या नहीं क्योंकि इस पर ब्लू टिक मार्क नहीं है।