गुस्से में एक्ट्रेस ने किया वैनिटी वैन ख़ुद को बंद

स्वाति पाल, ग्रेटर नोएडा

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस मानी जाने वाली प्राची देसाई का आज 31वां जन्मदिन हैं तो उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सफऱ के बारे में बताते और उनके विवादों के बारे में भी प्राची देसाई ने एकता कपूर के सीरियल 'कसम से' टीवी करियर की शुरुआत की थी।

पहले ही सीरियल ने प्राची को सफलता के ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया था कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म का ऑफिर मिल गया। प्राची की पहली फिल्म 'रॉक ऑन' तो सुपरहिट हुई थी लेकिन उसके बाद उनका फिल्मी सफर जयदा प्रभावकारी नहीं रहा ।

प्राची को बॉलीवुड में आए करीब 11 साल हो चुके हैं और इस सफर में उनके साथ कई विवाद भी हुए।



प्राची की कई फिल्मों का काफ़ी अच्छा रिस्पांस रहा लेकिन एक विलेन के आइटम सांग की शूटिंग के दौरान यह विवाद उनके इसी आइटम नंबर से जुड़ा है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान प्राची देसाई भड़क उठीं। इसकी वजह ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड का इस्तेमाल करने की मांग थी। कहा जाता है कि प्राची को यह लुक देने के लिए क्रिएटिव टीम ने काफी मेहनत की थी।

इस गाने में प्राची को छोटी चोली वाला ब्लाउज पहनना था। जब क्रिएटिव टीम ने प्राची से ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड लगाने को कहा तो उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया। यहां तक कि खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था। और उन्होंने कहा की जब तक उनसे इस बात के लिए माफ़ी नहीं मांगी जाएगी वे आगे शूटिंग नहीं करेंगी उसके बाढ़ फ़िल्म के डायरेक्टर एकता कपूर को बुलाया गया और जब एकता ने काफ़ी समझया तो प्राची सांग की शूटिंग करने को राज़ी हो गयी, प्राची और एकता के बीच काफ़ी गहरा रिश्ता हैं, और प्राची तो टीवी पर पहला ब्रेक देने वाली एकता कपूर ही थी.