जल्द ही व्हाट्सऐप के फीचर्स में होने जा रहे हैं बदलाव

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



सोशल मीडिया के दौर में आज लोग एक दूसरे से एक मेसेज की दूरी पर ही रहते हैं। इस दूरी को खत्म करने के लिए सबसे कारगर साधन है व्हाट्सऐप। इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं। इसी बीच खबर आई है कि व्हाट्सऐप अब जल्द ही अलग अंदाज़ में नज़र आएगा। खबरों के मुताबिक, कंपनी अपने यूजर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए ऐप के कलर में बदलाव करने जा रही है। व्हाट्सऐप बीटा इनफो की रिपोर्ट के अनुसार नया कलर अभी के रंग से हल्का सा ब्राइट होगा जो कि फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा।
इसके अलावा ऐप में कई बदलाव किए जाने की संभावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि व्हाट्सऐप के नए वर्जन में चैट बार पर दिखने वाला “टाइप ए मेसेज” को भी बदलकर सिर्फ “मेसेज” किया जा सकता है।
अन्य ऐप्स की तर्ज पर व्हाट्सऐप पर मिलेंगे फीचर्स
यूजर्स के मनोरंजन और इंट्रेस्ट को ध्यान में रखते हुए कंपनी जल्द ही ऐप में कई सारे फीचर्स लेकर आने की तैयारी में है। बता दें, ट्विटर, इंस्टाग्राम और सिग्नल ऐप की तर्ज पर व्हाट्सऐप में भी यूजर्स को अब “रिएक्शन फीचर” मिल सकता है। कंपनी मैसेज रिएक्शन फीचर पर काम कर रही है। इस फीचर की हेल्प से यूजर्स चैट में आए हुए मैसेज पर अपने रिएक्शन दे सकेंगे, जिससे यूजर्स का चैट एक्सपीरिएंस पहले से काफी बेहतर हो जाएगा।