शिवसेना सांसद संजय रावत ने पीएम मोदी के पढ़े कसीदे, कहा मोदी को टक्कर देने के लिए विपक्ष के पास नहीं है कोई नेता

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



पिछले काफी दिनों से शिवसेना और बीजेपी के बीच चल रही जुगबंदी फिर से दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन की तरफ इशारा कर रही है। एक तरफ प्रशांत किशोर विपक्ष को एक जुट करने की कोशिश में लगे हैं। इसको लेकर सोनिया गाधी से लेकर शरद पवार से मीटिंग कर रहे है तो दूसरी तरफ शिवसेना भी बीजीपी को लेकर नरम रुख अपनाए हुए है। इसको लेकर आज शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज एक बड़ा बयान देकर विपक्ष को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। अपने बयान में उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ कर कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के सामने विपक्ष का कोई चेहरा नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि
मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता हैं। इस बात को कोई भी नकार नहीं कसता है कि पिछले सात सालों में भारतीय जनता पार्टी को जो सफलता मिली है, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से है। संजय राउत ने कहा कि जब तक विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं आता है, तब तक भारतीय जनता पार्टी को हराने का कोई चांस ही नहीं है। हालांकि, शिवसेना सांसद ने यह भी कहा कि पीएम मोदी के मुकाबले के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार सबसे सही उम्मीदवार हैं।
दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि 2024 के आम चुनाव में किसी बड़े चेहरे के नरेंद्र मोदी को हराना मुश्किल होगा। मोदी के सामने शरद पवार सही विकल्प हैं। राहुल गांधी एक बड़े कांग्रेस नेता हैं, लेकिन उनसे भी बड़े नेता अभी मौजूद हैं। संजय राउत का बयान इस मायने में भी खास है क्योंकि बीते दिन ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की है। साथ ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कुछ वक्त पहले ही प्रशांत किशोर और शरद पवार की कई मुलाकातें की थी।
बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन की सरकार है। इससे पहले भी संजय राउत कई बार शरद पवार को विपक्ष का प्रमुख नेता बनाने की वकालत कर चुके हैं।