डेरा सच्चा सौदा चीफ राम रहीम की जेल में बिगड़ी तबियत, पीजीआईएमएस में हुए भर्ती

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



हरियाणा की रोहतक की सुनारिया जेल में बंद ढेरा सच्चा सौदा चीफ राम रहीम की गुरुवार को तबियत बिगड़ी। पीजीआईएमएस अस्पताल चिकित्सा जांच कराई गई। बता दें कि राम रहीम के पेट में दर्द की समस्या सामने अाई थी।
अधिकारियों ने बताया कि रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से भारी पुलिस सुरक्षा में पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज लाया गया। उन्होंने बताया कि सिरसा में स्थित डेरा के प्रमुख की कुछ जांच हुई जिनमें पेट का सीटी स्कैन भी शामिल है। बाद में उसे वापस जेल भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक राम रहीम को तीन हफ्ते पहले चक्कर आना और ब्लड प्रेशर के उतार चढ़ाव की समस्या हुई थी। रात भर उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। बता दें कि डेरा प्रमुख अपनी दो महिला अनुयायियों से बलात्कार के मामले में दोषी पाए जाने के बाद 2017 से ही सुनारिया जेल में बंद है। पंचकूला में एक विशेष सीबीआई अदालत ने अगस्त 2017 में उसे बलात्कार के दो मामलों में 20 साल की जेल हुई थी। वह फिलहाल रोहतक की हाई सिक्योरिटी वाली सुनारिया जेल में बंद है। ज्ञात हो कि
डेरा प्रमुख को अगस्त 2017 में साध्वी यौन शौषण मामले में हुई सजा के बाद सिरसा और आसपास के जिलों में हिंसा भड़क उठी थी और अंशाति का माहौल बन गया था।