हम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में 2022 का पंजाब चुनाव लड़ेंगे-हरीश रावत

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



पंजाब कांग्रेस के नेताओं के बीच एक बार फिर सियासी उठा-पटक शुरु हो गई है। राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच एक बार अनबन शुरु हो गई है। दोनों खेमों के नेताओं के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासी हलचल बढ़ गई है। खबरों के मुताबिक, कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटाने के लिए मांग तेज़ हो गई है। इसी बीच पंजाब कांग्रेस के 4 मंत्री और 3 विधायक देहरादून पहुंचे हैं। देहरादून पहुंचकर इन नेताओं ने पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत से मुलाकात की है।
बता दें, पंजाब की राजनीती में कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ बगावत की खबरों के बीच हरीश रावत ने 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि इस बार भी कैप्टनअमरिंदर के नेतृत्व में ही पंजाब का चुनाव लड़ा जाएगा। हरीश रावत ने कहा है कि ''हम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में 2022 का पंजाब चुनाव लड़ेंगे.'' इसके अलावा उन्होंने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा है कि “हमने पंजाब कांग्रेस की कमान उनको दी है, इसका मतलब यह नहीं है कि हमने सारी कांग्रेस उनके सौप दी है हमारे कांग्रेस के बड़े बड़े नेता है।”
गौरतलब है, हरीश रावत ने पंजाब में कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक होने का दावा किया है। उन्होंने बताया कि हर जगह कुछ न कुछ दिक्कतें होती है ठीक वैसे ही कुछ विधायकों और नेताओं ने पार्टी हाईकमान से मिलने की मांग की थी। उन्होंने बताया कि इन सभी नेताओं की मांग को हमने संज्ञान में ले लिया है जल्द ही हम उनसे मुलाकात करेंगे।