छिछोरे की कामयाबी के बाद,एक नई फिल्म में फिर नजर आऐंगें साजिद और नितेश

शोभना रमन,आईआईएमटी न्युज ग्रेटर नोयड़ा

छिछोरे कॉमेडी ड्रामा फिल्म ने करीबन 50 करोड़ की कमाई कर ली हैं। इस सफलता के बाद फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक नितेश तिवारी ने एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाया हैं। छिछोरे फिल्म को लोगों की अच्छी रेटिग मिल रही हैं। और लोगों को बेहद पसंद भी आ रही हैं।



सुरक 30 के निर्माता और दंगल के निर्देशक के साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा हैं। इसलिए फिर से दोनों एक बार साथ नज़र आऐगे और दोनों ने एक साथ फिल्म का मन बना लिया हैं।

फिर एक बार साथ काम करने को लेकर साजिद ने कहा, मैंने दंगल से भी पहले नितेश का काम देखा था,और उन्हें अप्रोच किया था कि अगर उनके पास कोई स्क्रिप्ट हो तो हम उसपर काम कर सकते हैं। वह काफी प्रतिभावान हैं। वह अपनी सोच को लेकर बहुत किलयर होते हैं।

उन्हें पता होता है कि उन्हें क्या करना है, और कैसे करवाना है। वहीं साथ काम करने को लेकर नितेश ने कहा, साजिद सर के बारे में सबसे अच्छी चीज यह हैं कि वह अपने दर्शकों को समझते हैं। इसलिए वह उन्हें ऐसे कंटेंट की भरमार देने में कामयाब हो पाते हैं। जो एक दूसरे से एकदम अलग होता है। दूसरे निर्माताओं को भी यही करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, साजिद सर ने मुझसे कहा कि मैं सिर्फ अपनी सोच का पीछा करूं बाकी सब उनपर छोड़ दूं। यह मुझे अपने काम में ध्यान लगाने में मदद करता है। साजिद और नितेश के बीच में आने वाले छह महीनों में कुछ मुलाकातें होंगी।

इस दौरान वे फिल्म की लीड, सपोर्टिंग कॉस्ट, शूट लोकेशन और म्यूजिक डायरेक्टर के बारे में फैसला करेंगे।