कांग्रेस का ट्विटर एकाउन्ट लॉक, पार्टी बोली-लड़ते रहेंगे

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



ट्विटर ने हाल ही में कांग्रेस का अकाउन्ट लॉक कर दिया है,राहुल गांधी समेत कई अन्य कांग्रेस नेताओं के एकाउन्ट लॉक होने के बाद ट्विटर ने कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक एकाउन्ट को भी लॉक कर दिया है। दिल्ली में नाबालिग रेप केस के मामले में परिवार की निजता को सबके सामने लाने की वजह से ट्विटर ने ऐसा एक्शन लिया है। राहुल पर परिवार की निजता का उल्लंघन करने का आरोप है।
बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़िता के परिवार से मिले और उन्हे सांत्वना दी कि वह उनके साथ हैं। उन्होंने पीड़िता के परिजनों के साथ तस्वीरें खिंचवाई और उसे ट्विटर पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की शिकायत पर ट्विटर ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। राहुल गांधी के इस ट्वीट की वजह से पूरे देश भर में उनकी खूब आलोचना हुई थी साथ ही साथ जिन पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट किया था उन सभी के भी एकाउंट को ट्विटर ने लॉक कर दिया है। इसपर कांग्रेस नेताओं ने फेसबुक के जरिये सरकार की ओर तंज कसते हुए लिखा कि अगर बलात्कार पीड़िता को न्याय दिलाना अपराध है तो ये अपराध हम सौ बार करेंगे,जय हिन्द सत्यमेव जयते।
बात दें कि 1 अगस्त को साउथ वेस्ट दिल्ली कैंट में नौ वर्षीय बच्ची के साथ रेप और मर्डर का मामला सामने आया था। जिसमे एक पुजारी और उसके तीन साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नाबालिग की माँ से उनकी पहले से जान पहचान थी।
ऐसे बढ़ती हुई घटनाओ को देखकर देश भर में डर का माहौल है। लोगो को उम्मीद है कि सरकार इसपर जल्द ही कोई कारवाई करेगी।